करण मेहरा और निशा रावल का घरेलू विवाद दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। जिस रात नर्क टूटा, इस घटना को दंपति के घर पर लगे कैमरों में रिकॉर्ड किया जा सकता था, लेकिन कैमरे बंद होने के कारण फुटेज उपलब्ध नहीं है। यह घटना 1 जून की है, जब करण को अपनी पत्नी निशा के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अब दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

ईटाइम्स के साथ बात करते हुए, करण ने कहा, "हमारे 4बीएचके अपार्टमेंट में सात कैमरे हैं। बेडरूम को छोड़कर हर कमरे में एक कैमरा है। हॉल में कैमरा एक ऐसे कोण पर स्थापित किया गया है जो उस क्षेत्र को कैप्चर कर सकता था जहां उसने दीवार के खिलाफ अपना सिर मारा था। लेकिन फिर, मुझे एहसास हुआ कि निशा ने घर में कैमरे बंद कर दिए थे। अगर हमारे पास फुटेज होते, तो चीजें साफ हो जातीं, लेकिन मुख्य नियंत्रण बंद था। ऐसा लग रहा था कि सब कुछ सुनियोजित और पहले से नियोजित था।"

निशा ने यह भी स्वीकार किया कि उसने कुछ समय पहले कैमरों को बंद कर दिया था क्योंकि करण जहां भी कैमरे होंगे, वहां अपने सबसे अच्छे व्यवहार में होंगे, लेकिन बेडरूम में, जहां उनके पास कैमरा नहीं था, वह उसे 'दुर्व्यवहार' और 'हिट' करेगा। उसने कहा, "हां, कैमरे बंद थे और मैंने कुछ समय पहले उन्हें बंद कर दिया था। करण अपने सबसे अच्छे व्यवहार पर होगा, मेरे साथ अच्छा व्यवहार करेगा और हमारे बेटे कविश के साथ खेलेगा जहाँ भी कैमरे होंगे, जबकि बेडरूम में जहाँ हमारे पास कैमरा नहीं था; वह गाली देता और मुझे मारता। इसलिए, मैंने कई दिन पहले कैमरे बंद कर दिए थे। अब, पुलिस ने डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) को जब्त कर लिया है, जो सब कुछ रिकॉर्ड करेगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: