टेलीविजन से लेकर बड़े परदे तक हित हो चुकी मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय मॉडलिंग और टीवी की दुनिया से होते हुए बॉलीवुड तक पहुंच चुकी हैं। मौनी ने जिस करियर में भी हाथ आजमाया उन्हें सफलता ही मिली। बतौर एक्ट्रेस मौनी लोगों का दिल तो जीत ही रही हैं साथ ही अपनी तस्वीरों से भी सोशल मीडिया को अपना दीवाना बना रखी हैं। इसी दीवानगी का नतीजा है कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ के पार पहुंच चुकी हैं। मौनी ने अपने इन फैंस के लिए हाल ही में बेहद खूबसूरत साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें भी मौनी की तमाम तस्वीरों की तरह ही उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।


मौनी रॉय मॉडलिंग और टीवी की दुनिया से होते हुए बॉलीवुड तक पहुंच चुकी हैं। मौनी ने जिस करियर में भी हाथ आजमाया उन्हें सफलता ही मिली। बतौर एक्ट्रेस मौनी लोगों का दिल तो जीत ही रही हैं साथ ही अपनी तस्वीरों से भी सोशल मीडिया को अपना दीवाना बना रखी हैं। इसी दीवानगी का नतीजा है कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर ही उनके फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ के पार पहुंच चुकी हैं। मौनी ने अपने इन फैंस के लिए हाल ही में बेहद खूबसूरत साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें भी मौनी की तमाम तस्वीरों की तरह ही उनके फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही हैं।(All Pics: Mouni Roy Instagram)


मौनी ब्लैक स्ट्रिप वाली ब्लाउज और ऑफ वाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मौनी रॉय ने ड्रेस के हिसाब से ही बेहद मिनिमम मेकअप किया है। मौनी के माथे की काली बिंदी उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। मौनी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में 'कूल साड़ी' लिखा है। इस कूल साड़ी में मौनी रॉय अपने फैंस को काफी हॉट लग रही हैं। उनके फैंस कमेंट में तारीफों के कसीदे पढ़ रहे हैं। बता दें कि मौनी ने ये लुक अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए इख्तियार किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: