अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट आखिरकार फाइनल हो गई है। करन जौहर ने एक फोटो शेयर करते हुए रिलीज की तारीख अनाउंस कर दी है। इस फोटो में अमिताभ बच्चन के घर में आलिया भट्‌ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। और उनके हाथ में एक तख्ती है जिसमें 4 दिसंबर 2020 लिखा हुआ है। 

 

 


5 भाषाओं में होगी रिलीज : फिल्म में नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय भी नजर आएंगे। फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।बिग बी ने एक ट्वीट कर डायरेक्टर अयान के लिए लिखा है कि अब उन्हें भी इस डेट को बदलने की अनुमति नहीं है। ब्रह्मास्त्र का अनुमानित बजट 150 करोड़ है। और यह इंडियन सिनेमा की पहली प्लान्ड ट्रायोलॉजी है। 

 

 

 

आलिया ने भी शेयर किया वीडियो : आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर, अमिताभ और अयान ब्रह्मास्त्र की रिलीज डेट के बारे में चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि आलिया खुद यह वीडियो बना रही हैं। 

 

 

इस फोटो में अमिताभ बच्चन के घर में आलिया भट्‌ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी बैठे हुए नजर आ रहे हैं। और उनके हाथ में एक तख्ती है जिसमें 4 दिसंबर 2020 लिखा हुआ है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: