मुंबई। बिग बॉस 13 में 7 दिसंबर का एपिसोड अब तक सबसे दमदार एपिसोड रहा। क्योंकि इसमें सलमान खान ने इस तरह से सबको डांटा कि सबकी सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई। यहां तक कि सलमान खान के साथ बाहर बैठे ऑडिएंस जब एक बात पर हंसे तो सलमान ने उन्हें भी डांट कर शांत करा दिया। 

 

Image result for Bigg Boss 13 salman khan

 

कुछ इस तरह का माहौल बना कि एपिसोड के शुरुआत के एक घंटे तक कोई कुछ कह नहीं पाया। सलमान ने शुरुआत में रश्मि की समस्याओं पर बात करनी शुरू की। क्योंकि रश्‍मि देसाई ने शो को छोड़ने की बात की थी। इसलिए बात वहीं से शुरू की।

 

रश्मि की कंप्लेन सुनते-सुनते बात इतनी बढ़ गई कि सलमान खान के सामने ही पूरा घर लड़ गया। सलमान बैठे-बैठे सुनते रहे। लेकिन जब घरवालों का लफड़ा खत्म नहीं हुआ तब वे उठे और उन्होंने कहा कि अब वे ये सब देख के फेड-अप हो गए हैं। इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से सलमान ने कहा कि उन्होंने सिद्धार्थ से कई दफा ऐसा ना करने को कहा। लेकिन सिद्धार्थ समझने को तैयार नहीं हैं।

 

Image result for Bigg Boss 13 salman khan

 

इसके बाद विशाल, विकास पाठक ने लगातार सिद्धार्थ पर आरोप लगाने शुरू कर दिए। ये सब चलता रहा इसके बाद सलमान खान ने खुद अरहान खान का राज खोल दिया। अरहान ने बिग बॉस के घर में रश्मि को प्रपोज किया। कई मर्तबा घर में ही दोनों की शादी की बातें भी हुईं।

 

इसी बाबत सलमान ने बता दिया कि अरहान शादीशुदा हैं और उन्हें एक बच्चा भी है। ये बात उन्होंने रश्मि को नहीं बताई है। अगर आप किसी गंभीर रिश्ते की ओर बढ़ रहे हैं तो आपको अपनी पुरानी सभी बातें बता देनी चाहिए। इसके बाद सलमान ने दोनों को एक-दूसरे से बात‌चीत का मौका दे दिया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: