केवल एक दिन में YouTube पर 12 मिलियन से अधिक बार देखा गया, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज की तेरे बीना गीत वीडियो-साझाकरण प्लेटफॉर्म पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। पनवेल में खान के फार्महाउस पर शूट किए गए चार-मिनट और 20-सेकंड के वीडियो में दोनों को आनंद लेते और एक साथ समय बिताते दिखाया गया। संगीत वीडियो की शुरुआत जैकलीन फर्नांडीज ने एक घोड़े की सवारी करते हुए की, जिसके बाद दोनों ने एक लंबी ड्राइव की, और एक साथ पेंटिंग भी की।

 

 

 

गाने को सलमान खान ने गाया है। इसे अजय भाटिया ने कंपोज़ किया है और बोल शब्बीर अहमद ने दिए हैं। यूट्यूब वीडियो पर वर्णन पढ़ा गया है: "लॉकड ब्लूज़ के बीच, तेरे बीना के रूप में सीजन का एक नया रोमांटिक ट्रैक आता है। जैकलीन फर्नांडीज की विशेषता वाला मेरा नया रोमांटिक ट्रैक सुनें।"

 

 

मामले में, आपने सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीज की तेरे बीना गीत को याद किया है, इसे यहां पर गाया है:

 

 

काम के मोर्चे पर, सलमान खान अगली बार एक्शन फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगे। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी हैं। उनके पास पाइपलाइन में कभी ईद कभी दीवाली भी है। हालाँकि, सभी प्रोडक्शंस और फिल्म रिलीज़ वर्तमान में COVID-19 महामारी के कारण रुकी हुई हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: