इश्क़बाज़ एक्ट्रेस श्रेनू पारिख ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। इंस्टाग्राम पर खबर की पुष्टि करते हुए, उसने खुलासा किया कि 'बग्गर' ने उसे बख्शा नहीं है और अस्पताल में भर्ती है और ठीक हो रही है। उसने एक आधिकारिक बयान साझा किया, जिसमें लिखा था, "आप सभी से मैं कुछ दिनों से दूर थी। जिस बग्गर से बच रही थी उसने मुझे नहीं छोड़ा है। कुछ दिनों पहले मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई। हॉस्पिटल में एडमिट हुई थी लेकिन अब हालत स्थिर है और रिकवर कर रही हूं। मेरे और परिवार के लिए आप लोग प्रार्थना करते रहें। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जिन्होंने सभी को इतने प्यार से हैंडल किया और उन्हें ठीक किया।"

 

बता दें कि श्रेनू पारिख पिछली बार शो ‘सर्वगुण संपन्न’ में नजर आई थीं। इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिली। सीरियल को कुछ समय में ही बंद करना पड़ा था। इस शो में वह नेगेटिव रोल में नजर आई थीं। श्रेनू पारिख ‘इश्कबाज’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’, ‘दिल बोले ओबेरॉय’, ‘ब्याह हमारी बहु’ का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं। श्रेनू की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता रहा है।

 


इससे पहले, कसौटी ज़िन्दगी की के अभिनेता पार्थ समथान को कोरोनावायरस के लिए भी सकारात्मक परीक्षण किया गया था और शो की शूटिंग तुरंत रोक दी गई थी। खबर की घोषणा करते हुए, उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर साझा किया और लिखा, "हाय सब, मुझे कोविद के लिए पोस्टिव का परीक्षण किया गया है। हालांकि, मेरे पास हल्के लक्षण हैं .. मैं आग्रह करता हूं और उन सभी से अनुरोध करूंगा, जो पिछले कुछ समय में मेरे साथ घनिष्ठ व्यवहार में हैं। दिन कृपया जाओ और अपने आप को जांच करवाओ। Bmc नियमित रूप से संपर्क में रहा है और डॉक्टरों के मार्गदर्शन के साथ मैं स्वयं संगरोध में हूं और मैं उनके सभी समर्थन के लिए उनका आभारी हूं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।

Find out more: