सिद्धार्थ मल्होत्रा के लिए यह वर्ष शानदार वर्ष रहा उनकी फिल्म शेरशाह की सफलता ने उनके करियर को नए मुकाम पर पहुंचाया है। अब, अभिनेता ने धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले अपना अगला प्रोजेक्ट शुरू कर दिया है। यह धर्मा की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइज़ी फिल्म होने जा रही है, और मल्होत्रा को पहले कभी न देखे गए अवतार में चित्रित किया जाएगा। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने मुहूर्त पूजा और पहले शॉट की तस्वीरें साझा कीं।

इंस्टाग्राम तस्वीरों में, फिल्म के क्लैपबोर्ड को भगवान की मूर्ति के सामने रखा गया है, जबकि दूसरे में, कैमरे की ओर उनकी पीठ के साथ, उन्हें कार्गो पैंट के साथ हरे रंग की जैकेट में देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर को योद्धा शुरू होता है के रूप में कैप्शन दिया। सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 11 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

योद्धा धर्मा प्रोडक्शन की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। यह सिद्धार्थ मल्होत्रा अभिनीत उनकी पहली एक्शन फिल्म होगी। हालांकि, प्रोडक्शन अभी भी अपनी मुख्य अभिनेत्री को फाइनल करने में व्यस्त है। अफवाहें व्याप्त हैं कि इस एक्शन थ्रिलर के लिए दिशा पटानी को साइन किया जाएगा, और चरित्र में फिट होने के लिए, अभिनेत्री जिम में कड़ी मेहनत कर रही है और कुछ स्टंट सीख रही है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: