हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने सोमवार को कहा कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। ठाकुर ने एक ट्वीट में कहा, उन्होंने पिछले सप्ताह अपने निवास पर खुद को किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद छोड़ दिया था, जिसमें कोरोनोवायरस था। "डॉक्टर की सलाह पर, मैंने अपने आधिकारिक निवास पर खुद को अलग कर लिया है," उन्होंने कहा।

ठाकुर के अलावा, उनके कर्नाटक समकक्ष बी एस येदियुरप्पा और हरियाणा के सीएम एम। एल। खट्टर ने महामारी शुरू होने से पहले सकारात्मक परीक्षण किया है। अरुणाचल प्रदेश की मुख्यमंत्री प्रेमा खांडू ने भी पिछले महीने सकारात्मक परीक्षण किया लेकिन एक दोहराव परीक्षण नकारात्मक निकला।

इससे पहले 68 सदस्यीय राज्य विधानसभा में दस विधायकों ने कोरोनावायरस संक्रमण के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सात अक्टूबर को उपन्यास कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया।

इससे पहले, बिजली मंत्री सुखराम चौधरी और जल शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। दोनों मंत्री वायरस से बरामद हुए हैं।

बिजली मंत्री चौधरी और दून विधायक परमजीत सिंह ने पिछले महीने मानसून सत्र में भाग लिया था। जल शक्ति मंत्री महेन्द्र सिंह ठाकुर ने 21 सितंबर को अपनी बहाली के बाद राज्य सचिवालय में अपनी ड्यूटी फिर से शुरू की। उन्होंने 3 सितंबर को सकारात्मक परीक्षण किया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: