सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा को जवाब दिया है और स्पष्ट किया है कि उन्होंने विराट कोहली की विफलताओं के लिए उन्हें दोषी नहीं ठहराया। आईपीएल 2020 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच गुरुवार के मैच के दौरान हिंदी कमेंट्री पैनल में शामिल गावस्कर ने कहा था कि कोहली ने लॉकडाउन के दौरान पर्याप्त अभ्यास नहीं किया। एक वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए उन्होंने उल्लेख किया कि कोहली एक बार अनुष्का के साथ खेले थे।


हालांकि, उपयोगकर्ताओं में से एक ने गावस्कर को गलत बताया, जिसके कारण भारतीय दिग्गज के खिलाफ वापसी हुई। अनुष्का ने गावस्कर की टिप्पणियों पर भी प्रतिक्रिया दी और उनसे स्पष्टीकरण मांगा।


इंडिया टुडे से बात करते हुए, गावस्कर ने कहा कि उन्होंने अनुष्का को दोषी नहीं ठहराया है और उन्होंने हमेशा विदेश दौरों पर खिलाड़ियों की पत्नियों का साथ देने के लिए कहा है।


"सबसे पहले, मैं इसे फिर से कहना चाहूंगा। मैं उसे कहां दोष दे रहा हूं? मैं उसे दोष नहीं दे रहा हूं। मैं केवल यह कह रहा हूं कि वीडियो ने कहा कि वह विराट को गेंदबाजी कर रहा था। विराट ने केवल लॉकिंग अवधि के दौरान ही गेंदबाजी की है।" एक टेनिस बॉल, मजेदार खेल जिसमें लोगों को लॉकडाउन के दौरान समय गुजारना पड़ता है। बस इतना ही। मैं विराट की विफलताओं के लिए उसे दोषी ठहरा रहा हूं। " गावस्कर ने कहा।



"आप मुझे जानते हैं, मैं वही हूं जिसने हमेशा पत्नियों के साथ दौरे पर जाने वाली पत्नियों के लिए बल्लेबाजी की है। मैं वह हूं जो 9-5 की नौकरी के लिए ऑफिस जा रहा एक सामान्य आदमी, जब वह घर वापस आता है, तो वह वापस आ जाता है।" उनकी पत्नी। इसी तरह, क्रिकेटर्स, जब वे दौरे के लिए बाहर जाते हैं या यहां तक कि जब वे घर पर खेल रहे होते हैं, तो उनके साथ उनकी पत्नियां क्यों नहीं हो सकती हैं? "



चूंकि वीडियो ब्रॉडकास्टर के पास उपलब्ध है, इसलिए बोर्ड को गावस्कर के खिलाफ कोई कार्रवाई करने की संभावना नहीं है क्योंकि वह वायरल पोस्ट में गलत लिखा गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: