टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलोन मस्क ने ट्विटर पर घोषणा की कि उन्होंने पोप फ्रांसिस से मुलाकात की है। मस्क ने लगभग पांच वर्षों में ट्विटर से अपना अब तक का सबसे लंबा डिजिटल डिटॉक्स लिया, इसके कारण उनके 100 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स और मीडिया कई अटकलें लगा रहा था। मस्क, फ्रांसिस और मस्क के चार किशोर बच्चों को दिखाते हुए एक तस्वीर के साथ, मस्क ने शुक्रवार दोपहर दर्शकों को ट्वीट किया, कल पोप से मिलने के लिए सम्मानित किया गया।

वेटिकन ने दर्शकों की घोषणा नहीं की या चर्चा के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। मस्क के ट्वीट ने वेनिस में एक सड़क दृश्य का अनुसरण किया, यह सुझाव देते हुए कि उनके दौरे पर अन्य पड़ाव हो सकते थे।

फ्रांसिस अक्सर हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ सख्ती से निजी दर्शकों से मिलते हैं जो वेटिकन होटल के एक स्वागत कक्ष में आयोजित किए जाते हैं जहां वे रहते हैं। कॉरपोरेट सीईओ के साथ बैठक करते समय वह एक आम बात करते हैं कि भगवान की रचना की देखभाल करते हुए सबसे गरीब लोगों की मदद करने के लिए धन और प्रौद्योगिकी का उपयोग करने के लिए उनसे अपील करना है।

21 जून को, ट्विटर के बोर्ड ने शेयरधारकों को मस्क की प्रस्तावित खरीद को मंजूरी देने की सिफारिश की, हालांकि ट्विटर के शेयर उनकी पेशकश की कीमत से काफी नीचे हैं, जिससे काफी संदेह है कि बिक्री वास्तव में होगी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: