विधु विनोद चोपड़ा की बॉलीवुड क्लासिक फिल्म ‘परिंदा’ की रिलीज के 30 साल पूरे हो गए है। यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा द्वारा लिखित तथा निर्देशित थी और 3 नवंबर 1989 को रिलीज हुई थी। बॉलीवुड की इस क्राइम-ड्रामा में अनिल कपूर, जैकी श्रॉफ, नाना पाटेकर और माधुरी दीक्षित जैसे उम्दा कलाकारों की टोली एक साथ नजर आई थी।


‘परिंदा’ के 30 साल पूरे होने पर विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म से जुड़े वीडियो क्लिप और 'बिहाइंड द सीन' कंटेंट शेयर किया है जिसे देख कर बॉलीवुड की अब तक की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक से जुड़ी यादें फिर से ताज़ा हो जाएंगी।


विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने ट्विटर पर लिखा,"जब भी शूट की बता आती है अनिल कपूर परफेक्शनिस्ट रहे हैं। ये हैं जैकी श्रॉफ जो बता रहे हैं कि परिंदा के एक सीन को शूट करने के लिए कैसे 17 हार्ड टेक्स लेने पड़े। परिंदा के 30 साल।"


वहीं, जैकी श्रॉफ इस प्रतिष्ठित फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने अनुभव को साझा करते हुए कहते है,"अनिल कपूर यह व्यक्त करना चाहते थे कि उनके बड़े भाई ने उन्हें थप्पड़ मारा है और पहले ही शॉट में परफेक्ट एक्सप्रेशन के साथ टेक एकदम सही था, लेकिन अनिल कपूर एक और शॉट चाहते हैं और इस सीन को शूट करने के लिए अनिल को 17 थप्पड़ मारने पड़े और मुझे असली में उसे थप्पड़ मारने के लिए मजबूर किया गया था। क्योंकि वह हवा में मारे गए थप्पड़ के आधार पर रिएक्शन नहीं दे सकते थे। " विधु विनोद चोपड़ा की आगामी फिल्म ‘शिकारा’ 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: