टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी, जिन पर एक नाबालिग लड़की के साथ कथित बलात्कार और छेड़छाड़ के लिए यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है, को अब जमानत दे दी गई है। पर्ल्स के वकील राजीव सावंत ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पिंकविला से कहा, 'शाम तक वह मॉम के साथ घर पर होगा। पर्ल की दोस्त डिजाइनर रश्मि आर्या भी सुनवाई में थीं। हम देखेंगे कि क्या करना है, हम इसे कैसे आगे बढ़ाएंगे, फिर हम इसे चुनौती देंगे। हम निश्चित रूप से उसकी गिरफ्तारी और हर चीज को चुनौती देंगे।”

मीरा भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) कमिश्नरेट के डीसीपी संजयकुमार पाटिल के अनुसार, कथित घटना वसई के फिल्म सेट पर हुई, जहां पर्ल अक्टूबर 2019 में शूटिंग कर रहे थे। पीड़िता और उसकी मां, जो एक टीवी अभिनेता भी हैं, थे। फिल्म के सेट पर। बच्चे के पेट में दर्द की शिकायत के बाद नाबालिग की मां को घटना की जानकारी हुई। पुरी के साथ काम कर चुके उसके पिता ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। मामला वालिव पुलिस को स्थानांतरित कर दिया गया और जांच के बाद पता चला कि इस घटना में पुरी की भूमिका थी। इसके बाद शुक्रवार को उसे वालिव पुलिस स्टेशन बुलाया गया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मामला दर्ज करने वाले वालिव पुलिस स्टेशन के अनुसार, पीड़िता के परिवार ने शिकायत की थी कि पुरी ने करीब दो साल पहले लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी और उसके साथ बलात्कार किया था. उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 एबी (12 साल से कम उम्र की महिला से बलात्कार की सजा) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की धारा 4, 8, 12, 19 और 21 के तहत मामला दर्ज किया गया है। , 2012.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: