पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। बनर्जी ने गांधी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीआरपी बताया। आज, 19 मार्च को आयोजित तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की आंतरिक बैठक में, पश्चिम बंगाल के सीएम ने कहा कि कांग्रेस नेता भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की संपत्ति है।

बनर्जी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने वायनाड सांसद को सभी एजेंडे से ऊपर महत्वपूर्ण सांसद बनाया था। बीजेपी पर निशाना साधते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा कि भगवा पार्टी गांधी को हीरो बनाने की इच्छुक है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर गांधी विपक्ष का चेहरा बन जाते हैं तो कोई भी पीएम मोदी पर हमला नहीं कर सकता है। पश्चिम बंगाल के सीएम ने यह भी कहा कि यह कांग्रेस है जो हमेशा भाजपा के सामने झुकती है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस, भाजपा और सीपीएम अल्पसंख्यकों को टीएमसी के खिलाफ भड़का रहे हैं।

बनर्जी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता उदित राज ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ईर्ष्यालु और असुरक्षित हैं। ममता ईर्ष्यालु हैं और वह असुरक्षित हैं। विशेष रूप से, अतीत में, कांग्रेस नेता ने पश्चिम बेंगा में राजनीतिक हिंसा और शारदा घोटाले सहित कई मुद्दों पर टीएमसी पर भी हमला किया था। 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए, विभिन्न राजनीतिक दल केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: