पंजाब के लुधियाना में Covid-19 के लिए एक चोर द्वारा सकारात्मक परीक्षण करने के बाद सात पुलिस कर्मियों और एक न्यायाधीश सहित 10 लोगों को संगरोधन में रखा गया है। 

 

 

 

सहायक पुलिस आयुक्त, विभा सहगल ने कहा कि लुधियाना के एक इलाके के निवासियों ने दो कथित चोरों को पकड़ा और उन्हें पुलिस को सौंप दिया। दो चोरों, जो अदालत में विपुल रूप से खांसते थे, उन्हें न्यायाधीश मोनिका सिंह द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए भेजे जाने का आदेश दिया गया था। चिकित्सा परीक्षणों के दौरान, उनमें से एक बच गया जबकि दूसरा उपन्यास कोरोनावायरस रोग के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया था।

 

 

 

 

पुलिस टीम जिसने उनके बयान लिए और शुरुआती जांच की, साथ ही साथ जज का भी बयान लिया। घटना के बाद दो नागरिकों को भी अलग-थलग कर दिया गया। सहगल ने कहा कि फरार होने वाले शख्स को पकड़ने के लिए शिकार किया जा रहा है।

 

 

 

केंद्र सरकार द्वारा देश में उपन्यास कोरोनावायरस बीमारी के कोई सामुदायिक संचरण के निरंतर दावों के बावजूद, पंजाब की अन्यथा पुष्टि की गई और पीएम नरेंद्र मोदी से मदद की अपील की गई।

 

 

 


पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि राज्य में कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना अनिवार्य है। "इसके लिए, आपको साफ कपड़े का एक टुकड़ा चाहिए," उन्होंने कहा। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में जानकारी दी, "पंजाब में अब मास्क अनिवार्य हैं।"

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: