पांच भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने नए साल के दिन मेलबर्न में एक रेस्तरां में लंच किया था, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो सामने आने के बाद उन्हें आइसोलेटेड कर दिया गया।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट के मुताबिक मेलबर्न के इनडोर रेस्तरां में खाने के वीडियो के सामने आने के बाद रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई टीम से अलग रखा गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इन खिलाड़ियों को सख्त प्रोटोकॉल के साथ प्रशिक्षण दिया जाएगा। इस मामले में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का भी बयान सामने आ गया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा भी इन खिलाड़ियों में शामिल हैं। यह जांच की जा रही है कि उन्होंने जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल तो नहीं तोड़ा।


बता दें कि सोशल मीडिया पर सबसे पहले क्रिकेट प्रेमी नवलदीप सिंह ने कैप्शन के साथ एक वीडियो साझा किया। जिसमें रोहित शर्मा समेत पांचों खिलाड़ी एक ही टेबल पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, अब इन खिलाड़ियों को सिडनी स्टेडियम तक अलग से ही ले जाया जाएगा और बाकी के खिलाड़ियों से भी इन्हें दूर रखा जाएगा। जानकारी के मुताबिक, अब इन खिलाड़ियों को सिडनी स्टेडियम तक अलग से ही ले जाया जाएगा और बाकी के खिलाड़ियों से भी इन्हें दूर रखा जाएगा। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: