दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया। अभिनेता को ल्यूकेमिया से दो साल की लड़ाई के बाद आराम करने के लिए रखा गया था। अंतिम संस्कार के समय, जबकि उनके परिवार के सभी सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद थे, उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी तालाबंदी के कारण शामिल नहीं हो सकीं। वह दिल्ली में रहती है। शनिवार रात जब वह मुंबई पहुंचीं, तो पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर ने अपने घर पर अभिनेता के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया। मुलाकात की एक तस्वीर इंटरनेट पर दौर रही है जिसमें रणबीर और नीतू ऋषि कपूर की तस्वीर के साथ क्लिक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

फोटो में रणबीर को पगड़ी और कुर्ता दान करते हुए दिखाया गया है, जबकि दिवंगत अभिनेता की पत्नी नीतू कपूर सफेद सूट पहनती हैं।

 

 

रिद्धिमा कपूर साहनी अपनी बेटी समैरा और ससुराल के साथ कल रात मुंबई पहुंची। इस कठिन समय में परिवार ने नीतू और रणबीर के साथ सड़क मार्ग से यात्रा की। जबकि ऋद्धिमा पिता ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकीं, वह वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से परिवार में शामिल हो गईं। ऋषि कपूर का अंतिम संस्कार उसी दिन कालबादेवी के चंदनवाड़ी श्मशान में किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: