विजय सेतुपति को गंभीर सोशल मीडिया बैकलैश के बाद श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन की बायोपिक 800 से बाहर कर दिया है। मुथैया मुरलीधरन ने एक बयान में, विजय सेतुपति से अपनी बायोपिक 800 से बाहर निकलने का अनुरोध किया। सेतुपति और 800 की पूरी टीम के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी गंभीर प्रतिक्रिया हुई है।

विजय सेतुपति ने मुथैया मुरलीधरन के नोट को ट्वीट करते हुए लिखा, 'धन्यवाद.. अलविदा...' इस नोट में मुथैया मुरलीधरन ने विजय सेतुपति को 800 फिल्म से वापस लेने का अनुरोध किया. उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि तमिलनाडु के महान कलाकार को नुकसान पहुंचे. बता दें, विजय सेतुपति तमिलनाडु में काफी लोकप्रिय हैं. वह एक उम्दा अभिनेता-कलाकार के साथ-साथ गीतकार, संवाद-लेखक और फ़िल्मकार भी हैं. प्रयोगात्मक फिल्में करने के लिए चर्चा में रहते हैं. चुनिंदा किरदार ही निभाते हैं. विजय सेतुपति अपने दमदार अभिनय से किरदारों में जान डाल देते हैं.


ऐसे में मुथैया मुरलीधरन भी नहीं चाहते थे कि उनके करियर पर कोई आंच आए, इसलिए उन्होंने विजय से फिल्म छोड़ने का अनुरोध किया., जिसे विजय ने स्वीकार भी कर लिया. बता दें, इस फिल्म को लेकर लोगों का मानना है कि मुरलीधरन के जीवन पर बन रही '800' में उनका महिमामंडन किया जाएगा और किस तरह से उन्होंने तमिलभाषी विरोधी श्रीलंकाई नेताओं का साथ दिया, उसे छिपाया जाएगा. कुछ लोगों का कहना है कि तमिलनाडु के कई लोग और राजनेता मुथैया मुरलीधरन से नफरत करते हैं. कई राजनेता मुरलीधरन पर यह आरोप लगाते हैं कि तमिलभाषी होने के बावजूद उन्होंने श्रीलंका में तमिलभाषियों के खिलाफ काम करने वाले श्रीलंकाई राजनेताओं और सरकारों का साथ दिया है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: