इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के तीन सदस्यों के खिलाफ दर्ज आलिया सिद्दीक (नवाज़ुद्दीन की पत्नी) मोलेस्टेशन केस में गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी। हालांकि, तीसरे भाई, मिनाज़ुद्दीन अदालत से राहत पाने में विफल रहे, क्योंकि उनकी याचिका को न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा और संजय कुमार पचौरी की खंडपीठ ने खारिज कर दिया था।

हालांकि, तीसरे भाई, मिनाज़ुद्दीन अदालत से राहत पाने में विफल रहे, क्योंकि उनकी याचिका को न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा और संजय कुमार पचौरी की खंडपीठ ने खारिज कर दिया था।

हालाँकि, यह देखते हुए कि बाल शोषण के विशिष्ट आरोप याचिकाकर्ता सं। 1 (मिनाज़ुद्दीन सिद्दीकी) केवल और बाकी याचिकाकर्ताओं को सामान्य आरोप लगाकर फंसाया गया है, हम इस रिट याचिका को निपटाने के लिए उपयुक्त मानते हैं कि अभी तक याचिकाकर्ता सं। 2 (फैयाजुद्दीन सिद्दीकी); याचिकाकर्ता सं। 3 (अयाजुद्दीन सिद्दीकी); याचिकाकर्ता सं। 4 (मेहरुनिशा सिद्दीकी); और याचिकाकर्ता नं। 5 (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) चिंतित हैं, जांच जारी रहेगी और उसे तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचा दिया जाएगा, लेकिन उन्हें उपरोक्त मामले में धारा 173 (2) सीआरपीसी के तहत पुलिस रिपोर्ट सौंपने तक गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, बशर्ते कि वे जांच में साथ दें। '' जस्टिस ने नोट किया।


उच्च न्यायालय ने देखा कि प्राथमिकी में लगाए गए आरोप अनिवार्य रूप से दो भागों में थे, जिसके अनुसार पहला भाग याचिकाकर्ता संख्या की भूमिका के संबंध में था। 1, जो बाल शोषण से संबंधित था और दूसरा भाग याचिकाकर्ता के पूरे परिवार के संबंध में था। 1 मुखबिर के खिलाफ गैंगरेप।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: