रिलायंस इंडस्ट्रीज (आरआईएल) की सहायक कंपनी रिलायंस ब्रांड्स ने सोमवार (9 मई) को कहा कि उसने भारत में खुदरा इतालवी लक्जरी लाइफस्टाइल फर्म टॉड्स के साथ बहु-वर्षीय फ्रैंचाइज़ी समझौता किया है। इस दीर्घकालिक फ्रैंचाइज़ी समझौते के साथ, कंपनी ने कहा कि वह भारतीय बाजार में फुटवियर, हैंडबैग और एक्सेसरीज़ सहित सभी श्रेणियों में ब्रांड की आधिकारिक रिटेलर बन गई है।

रिलायंस ब्रांड्स ने एक बयान में कहा कि टॉड 2008 से भारत में डीएलएफ एम्पोरियो, नई दिल्ली और पैलेडियम, मुंबई में मोनो-ब्रांड स्टोर और मल्टी-ब्रांड ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अजियो लक्स के साथ चालू है। रिलायंस ब्रांड्स के एमडी दर्शन मेहता ने कहा: नए उपभोक्ताओं के लिए नवाचार करने की भूख के साथ उत्कृष्ट शिल्प कौशल को समेटते हुए, टॉड ने वैश्विक लक्जरी मोर्चे पर अपने लिए एक अद्वितीय स्थान तैयार किया है। हम भारतीय बाजार में असाधारण गुणवत्ता, शिल्प कौशल और सहज लालित्य के मूल मूल्यों को बनाए रखने के लिए ब्रांड के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं।

मौजूदा चैनलों का प्रबंधन रिलायंस ब्रांड्स द्वारा लिया जाएगा और बाजार में ब्रांड की क्षमता को बढ़ाने और उनकी डिजिटल उपस्थिति को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। हम देश के अग्रणी लक्ज़री रिटेलर के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं क्योंकि हम मानते हैं कि गुणवत्ता और आधुनिक और परिष्कृत जीवन शैली के लिए हमारा सामान्य जुनून हमें इस महत्वपूर्ण साझेदारी की क्षमता को पूरी तरह से व्यक्त करने की अनुमति देगा। टॉड के जनरल ब्रांड मैनेजर कार्लो अल्बर्टो बेरेटा ने कहा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: