उत्तराखंड पुलिस कोविद -19 पर जागरूकता फैलाने के लिए लोकप्रिय वेब श्रृंखला और बॉलीवुड फिल्मों के प्रसिद्ध दृश्यों पर आधारित अपने मज़ेदार मीम्स के साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ध्यान आकर्षित कर रही है।

राज्य पुलिस विभिन्न वेब श्रृंखलाओं और बॉलीवुड फिल्मों के लोकप्रिय दृश्यों के स्क्रीन ग्रब और संवादों के साथ पोस्ट डाल रही है और लोगों से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह कर रही है।

अपने फेसबुक पेज पर साझा किए गए पोस्टों में से, इसने लोकप्रिय वेब श्रृंखला मिर्ज़ापुर 2 के हाल ही में जारी ट्रेलर से एक स्क्रेंबग साझा किया, जिसमें वेब श्रृंखला के तीन प्रसिद्ध पात्रों को मास्क और संदेश के साथ दिखाया गया है, “घर से जब बहार निकले, मास्क जरूर पहने क्योंकि नियम सभी के लिए समान हैं।"

पोस्ट को 1,400 से अधिक लाइक, 127 कमेंट और लगभग 200 शेयर मिले। एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, "उत्तराखंड पुलिस कब से यह प्रफुल्लित करने वाली है?"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, "उत्तराखंड पुलिस भी मिर्जापुर की फैन है (उत्तराखंड पुलिस भी मिर्जापुर श्रृंखला की प्रशंसक है)।"

इसी तरह, इसने शाहरुख खान और काजोल स्टारर ul दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे ’के प्रसिद्ध ट्रेन दृश्य को दर्शाते हुए एक और पोस्ट किया। पोस्ट में, दोनों कलाकार शाहरुख खान के हाथों में मास्क और काजोल को हाथ में डंडे लिए हुए दिखाई देते हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: