रविवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में आईपीएल 2021 के मैच 38 में चेन्नई सुपर किंग्स ने आखिरी ओवर के थ्रिलर में एक शानदार लक्ष्य का पीछा करते हुए रवींद्र जडेजा के एक और शानदार ऑलराउंड प्रयास के कारण जीत हासिल की। सुनील नरेन ने अपने सभी अनुभव का इस्तेमाल सीएसके को अंतिम ओवर में 4 रन से वंचित करने के लिए किया और यहां तक कि जडेजा का बड़ा विकेट भी हासिल किया लेकिन दीपक चाहर ने विजयी रन बनाए।

इयोन मोर्गन की केकेआर पर 2 विकेट की जीत के साथ, एमएस धोनी की टीम आईपीएल 2021 अंक तालिका में शीर्ष पर वापस आ गए। दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों के 16 अंक हैं और सभी प्ले-ऑफ में जगह पक्की कर चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस की मजबूत शुरुआत के बाद अंत के समय लय खो दिया, जिन्होंने आईपीएल 2021 में अपनी शुरुआती 500 रन की पारी खेली। रुतुराज ने वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन में केकेआर के मिस्ट्री स्पिनरों के खिलाफ अपने स्ट्रोकप्ले का प्रदर्शन किया और हिट किया। उन्होंने 28 गेंदों में 40 जबकि डु प्लेसिस ने 30 गेंदों में 43 रनों की पारी खेली।

नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए, मोईन अली ने एक बार फिर सुनिश्चित किया कि रन बनने की दर कभी भी धीमे न पड़े क्योंकि बाएं हाथ के बल्लेबाज ने 28 गेंदों में 32 रन बनाकर अंबाती रायुडू के साथ एक अच्छा स्टैंड बनाया। हालांकि, केकेआर ने सुनील नरेन और लॉकी फर्ग्यूसन ने तुरंत जवाब में प्रहार करते हुए मैच में वापसी की।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: