खाद्य वितरण और रेस्तरां एग्रीगेटर प्रमुख ज़ोमैटो ने COVID-19 से प्रभावित लोगों के लिए एक नई सेवा शुरू की है। नया फीचर Zomato ऐप पर आपके Apple iPhones और Android स्मार्टफ़ोन के लिए उपलब्ध है। इस तरह की संकट की स्थिति के बीच, ज़ोमैटो का प्रयास प्राथमिकता पर भोजन की आवश्यकता वाले COVID रोगियों के लिए या COVID रोगी की देखभाल करने वाले किसी व्यक्ति की त्वरित मदद और त्वरित भोजन वितरण की आवश्यकता हो सकती है। ऐसे सभी प्रसव, स्वाभाविक रूप से, वितरण एजेंटों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए संपर्क रहित होंगे।

“ज़ोमैटो में, हम प्रश्नों के मामले में सबसे तेज राइडर असाइनमेंट और समर्पित ग्राहक सहायता प्रदान करके इन आदेशों को प्राथमिकता देंगे। Zomato के सीईओ दीपिंदर गोयल ने एक ट्वीट में कहा कि हजारों रेस्तरां ने अपनी रसोई में इन आदेशों को प्राथमिकता देने का वादा किया है।

“ऐसे ग्राहकों को सभी डिलीवरी हमारे सवारों और बाद के ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए डिफ़ॉल्ट रूप से संपर्क रहित होगी। कहने की जरूरत नहीं है, सभी ग्राहकों को अभी से संपर्क रहित डिलीवरी का विकल्प चुनना चाहिए। हमारे ग्राहकों की सेवा करने के लिए हाथ मिलाने के लिए पूरे रेस्तरां उद्योग का एक बड़ा शुक्रिया, जिन्हें अभी हमें सबसे ज्यादा जरूरत है।

यहां "प्राथमिकता" पर ज़ोमैटो से भोजन ऑर्डर करने का तरीका बताया गया है:
Zomato ऐप खोलें

एक आदेश दें
अपनी आर्डर प्लेस करें
अपने कार्ट में जाएं
'COVID-19 आपातकाल' के लिए चेकबॉक्स पर टिक करें
आपके आदेश को प्राथमिकता पर रखा जाएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: