मुंबई। इन दिनों टीआरपी की रेस में लगातार आगे जा रहा विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' जबरदस्त सुर्खियों में बना हुआ है। इस शो पर लगातार हर दिन कुछ न कुछ नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में यहां पर कुछ ऐसा हुआ, जिससे घरवालों को जोरदार झटका लगा। ये झटके इसलिए लाजमी हैं कि बिग बॉस 13 के फिनाले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। ऐसे में कंटेस्टेंट के बीच टक्कर काफी तगड़ी हो गई है। बीते एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ कि आधी रात को बिग बॉस ने कुछ ऐसा एलान कर दिया कि घर के सभी सदस्यों की सांसें अटक गईं।


दरअसल पहले ये एलान हुआ था कि इस वीक कोई भी 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा। जिसके बाद कंटेस्टेंट ने राहत की सांस ली, लेकिन अचानक से बीच रात में बिग बॉस ने एलान कर दिया कि तीन कंटेस्टेंट बेघर होने के लिए नॉमिनेटेड हैं। ये तीन कंटेस्टेंट थे आरती सिंह, सिद्धार्थ डे और माहिरा शर्मा। इन तीनों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया गया। इस पूरे सरप्राइज इविक्शन का प्रोमो कलर्स पर शेयर किया गया है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स ये दावा कर रही हैं कि सिद्धार्थ डे जल्द ही शो से आउट हो जाएंगे।


वहीं कंटेस्टेंट की मुश्किलें थोड़ी और बढ़ाने के लिए शो पर एक अदालत लगाई जाएगी। इस अदालत के लिए शो पर जज बनकर आएंगी फिल्म मेकर फराह खान। इस अदालत में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाएंगे और उन आरोपों को सही साबित करने की कोशिश करेंगे. वहीं इसके चलते सबके बीच जबरदस्त टेंशन भी देखने को मिलेगी। वहीं बाद में जज फराह खान अपना फैसला भी सुनाएंगी।


बता दें कि दिवाली स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट ने सलमान के साख मिलकर जमकर मस्ती की थी. वीकेंड का वार में सलमान ने कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाई थी. वहीं इस शो पर तीन धमाकेदार वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई हैं. इनमें शामिल हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव, राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला और यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊ (विकास पाठक). इन तीन एंट्री ने शो को और भी दिलचस्प मोड़ पर ला दिया है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: