मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसी बीच कल रात वो जेएनयू प्रदर्शन में शामिल होने पहुंची थीं। इसके बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल करना का सिलसिला शुरू हो चुका है। मामला यहां तक पहुंच गया कि कई लोगों ने दीपिका की आने वाली फिल्म 'छपाक' के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। ट्विटर पर Boycott Chhapaak ट्रेंड करता दिखाई दिया। वहीं इसी बीच अब उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है, जिसमें वो राहुल गांधी की तारीफें करती दिख रही हैं।

Image result for DEEPIKA PADUKONE

ये वीडियो काफी पुराना है, जिसमें दीपिका दूरदर्शन के एक एंकर के साथ बातचीत करती दिखी रही हैं। दीपिका से एंकर ने सवाल किया कि किसी राजनेता के बारे में बताइए जिससे आप सबसे ज्यादा प्रभावित हुई हों। इस पर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा कि 'मैं राजनीति के बारे में ज्यादा नहीं जानती लेकिन जो भी थोड़ा-बहुत मैं देखती हूं टीवी पे.. राहुल गांधी जो कर रहे हैं हमारे देश के लिए वो युवाओं के लिए क्लासिक उदाहरण है और वो जल्दी ही प्रधानमंत्री बन जाएंगे'। इस पर एंकर ने पूछा कि आप चाहती हैं राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएं? तो दीपिका ने कहा- 'जी बिलकुल, वो यूथ के साथ बहुत कनेक्ट होते हैं। उनकी जो सोच है वो ट्रेडिशनल भी है और फ्यूचरिस्टिक भी है, ये हमारे देश के लिए बहुत ही जरूरी है'।

Image result for DEEPIKA PADUKONE

फिल्म रिलीज से महज दो दिन पहले जेएनयू प्रोटेस्ट में शामिल होने के कारण सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर से Boycott Chhapaak नंबर 1 पर ट्रेंड करता दिख रहा है।

Image result for DEEPIKA PADUKONE

कुछ लोगों ने तो दीपिका की इस फिल्म के एडवांस बुकिंग टिकट तक कैंसिल कर दिए हैं और इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। दीपिका की ये फिल्म 2 दिन बाद यानी 10 जनवरी को रिलीज होनी है।

Image result for DEEPIKA PADUKONE rahul gandhi

बता दें कि जेएनयू में दो दिन पहले नकाबपोश लोगों ने कैंपस में घुसकर छात्र-छात्राओं के साथ मारपीट की थी. इसमें बड़ी संख्‍या में स्‍टूडेंट घायल हुए थे। इसके खिलाफ जेएनयू स्‍टूडेंट प्रदर्शन कर रहे हैं। इसी में मंगलवार शाम को दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं। जेएनयू में उन्‍होंने छात्रसंघ अध्‍यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की थी। दीपिका पादुकोण वहां करीब 10 मिनट रुकी थीं। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसके बाद दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। उन्‍होंने ट्वीट करके लोगों से अपील की थी कि दीपिका पादुकोण ने टुकड़े-टुकड़े और अफजल गैंग का समर्थन किया है। इसलिए उनकी फिल्मों का बहिष्कार करें।

 
 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: