बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के मुंबई स्थित घर पर गुरुवार को बेंगलुरु पुलिस की केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने छापा मारा। ओबेरॉय के घर पर उनके बहनोई आदित्य अल्वा की सैंडलवुड ड्रग तस्करी मामले में संदिग्ध संलिप्तता के आरोप में छापा मारा गया था।

पूर्व मंत्री स्वर्गीय जीवनराज अल्वा के बेटे, अल्वा 4 सितंबर से फरार हैं, जब पुलिस ने ड्रग पेडलर्स, आपूर्तिकर्ताओं और रेव पार्टी आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। अल्वा के साथ, मुख्य आरोपी शिवप्रकाश चुप्पी और शेख फैज़िल भी फरार हो गए हैं। तीनों ने कथित तौर पर एनसीबी को बताया कि वे कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे।

बता दें कि हाई-फाई सैंडलवुड ड्रग केस में कई बड़े नामों का खुलासा हुआ है. इस मामले में  ऐक्ट्रेस रागिनी द्व‍िवेदी के अलावा ड्रग पेडलर्स रव‍ि शंकर, श‍िव प्रकाश, राहुल शेट्टी, विरेन खन्ना की गिरफ्तारी हो चुकी है. इन्हीं में से एक गिरफ्तार आरोपी ने आदित्य अल्वा के शामिल होने की बात पुलिस के सामने रखी थी. उस वक्त हेब्बल के नजदीक स्थ‍ित आद‍ित्य अल्वा के घर 'हाउस ऑफ लाइव्स' की तलाशी ली गई थी. ये जानकारी बेंगलुरु के जॉइंट कमिशनर क्राइम संदीप पाट‍िल ने दी थी. विवेक के रिश्तेदार आद‍ित्य अल्वा पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं. उनकी बहन प्रियंका अल्वा की शादी विवेक ओबरॉय से हुई है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: