मुंबई-कोलकाता विस्तारा फ्लाइट में लैंडिंग से पहले 'भारी गड़बड़ी' का सामना किया, 3 यात्री गंभीर रूप से घायल

विस्तारा की कोलकाता जाने वाली उड़ान में सवार कम से कम तीन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए, जब विमान लैंडिंग से ठीक 15 मिनट पहले गंभीर अशांति का सामना कर रहा था। कोलकाता हवाई अड्डे के निदेशक ने कहा कि गंभीर रूप से घायल यात्रियों को शहर के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया।

विस्तारा के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "सात जून को मुंबई-कोलकाता में उड़ान यूके775 को लैंडिंग से 15 मिनट पहले गंभीर अशांति का सामना करना पड़ा।"

प्रवक्ता ने कहा, "प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, अशांति के कारण कुछ यात्रियों को चोटें आईं, जिन्हें उड़ान के दौरान प्राथमिक उपचार और कोलकाता पहुंचने पर तत्काल चिकित्सा सहायता प्रदान की गई।"

प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन अपने ग्राहकों के इस दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव से दुखी है और घायलों के स्वास्थ्य की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है।

प्रवक्ता ने कहा, "हम प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द एक और अपडेट साझा करेंगे।" प्रवक्ता ने कहा कि एयरलाइन अपने ग्राहकों के इस दुर्भाग्यपूर्ण अनुभव से दुखी है और घायलों के स्वास्थ्य की स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रही है।

प्रवक्ता ने कहा, "हम प्राथमिकता के आधार पर घटना की जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द एक और अपडेट साझा करेंगे।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: