आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' पिछले कई दिनों से विवादों में घिरी  है। अब फिल्म को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल दो नए फिल्म निर्माताओं ने फिल्म की कहानी चोरी किए जाने का आरोप लगाते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया है।



निर्माताओं का कहना है कि 'बाला' की कहानी उनकी फिल्म 'द बिगनिंग टू गेट बॉल्ड' से चुराई गई है। निर्माताओं के मुताबिक फिल्म का पूरा ट्रेलर और शुरुआती 20 मिनट उनकी फिल्म की कॉपी है। जयपुर के जिला और सेशन जज ने 'बाला' के डिस्ट्रीब्यूटर और प्रोड्यूसर के खिलाफ समन जारी करके 6 नवंबर तक पेश होने का आदेश दिया है।



बता दें इससे पहले भी कई फिल्म मेकर्स दावा कर चुके हैं कि फिल्म की कहानी चुराई गई है। वहीं दूसरी तरफ कुछ महीनों पहले बाला के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले निर्देशक कमल कांत चंद्रा ने एक बार फिर फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। उनका कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट उनकी बायोपिक से चुराई गई है।



बात करें फिल्म की तो इसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ यामी गौतम, सौरभ शुक्ला और सीमा पाहवा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। बता दें फिल्म 'उजड़ा चमन' के मेकर्स ने फिल्म 'बाला' के मेकर्स पर कंटेंट चुराने का आरोप लगाया था, जिन्हें बाला के मेकर्स ने नकारते हुए फिल्म की रिलीज डेट को बदलकर 7 नवंबर कर दिया है।



यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है, जिसके कम बाल होते हैं और इसी वजह से उसे शादी में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: