नयी दिल्ली। आजकल बॉलीवुड में बायोपिक बनाने का चलन चल गया है। ऐसे में चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर फिल्म बनने जा रही है। जी हां, मिली जानकारी के मुताबिक लालू के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम "लालटेन" होने वाला है। इन सभी के बीच सबसे खास बात तो यह है कि लालू की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का चिन्ह भी लालटेन ही है और यह फिल्म फरवरी में रिलीज होने की खबरें सामने आईं हैं।


ऐसे में इन दिनों खराब तबियत से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव रिम्स में अपना इलाज करवाने में वयस्त है। वहीं बात करें "लालटेन" फिल्म की तो इस फिल्म में लालू प्रसाद यादव का मुख्य किरदार भोजपुरी कलाकार यश कुमार निभाएंगे, जबकि बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और लालू की पत्नि राबड़ी देवी के रूप में स्मृति सिन्हा नजर आ सकती हैं।


वहीं खबरें हैं कि बिहार और गुजरात में शूट हुई यह फिल्म अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देगी और फिलहाल लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता हैं। वहीं आपको यह भी बता दें कि लालू को मामले में 14 साल की जेल हुई है और वह लालू प्रसाद यादव बिहार के पूर्व सीएम रह चुके हैं लेकिन इस समय जेल में हैं।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: