झारखंड विधानसभा में मंगलवार को एक अजीब दृश्य देखने को मिला, जब हजारीबाग के एक भाजपा विधायक मनीष जायसवाल ने अपने निर्वाचन क्षेत्र में रामनवमी उत्सव पर डीजे पर प्रतिबंध के विरोध में अपनी बनियान पर लिखे जय श्री राम के नारे को प्रदर्शित करने के लिए अपना कुर्ता उतार दिया। भाजपा विधायकों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखंड में तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं।

जायसवाल द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो क्लिप में, वह विधानसभा में अध्यक्ष की कुर्सी के सामने अपना कुर्ता उतारते और झारखंड सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रघुनाथ (भगवान राम) हमारे साथ हैं तो चिंता की क्या बात है? जब आपने अपना माथा आश्रय में रखा है, तो चिंता करने की क्या बात है। क्या हजारीबाग तालिबान का हिस्सा है? जहां हमारे अपने प्रभु श्रीराम के पर्व पर पाबंदियां लगाई जा रही हैं और हजारों राम भक्तों को 107 के जरिए दबाने की कोशिश की जा रही है? हजारीबाग जिला ने क्षेत्र में उत्सव के दौरान डीजे पर प्रतिबंध लगाने वाले रामनवमी उत्सव के लिए निर्देश जारी किए। शिवरात्रि से पहले पलामू जिले में हाल ही में एक मस्जिद के सामने एक प्रवेश द्वार स्थापित करने के कारण हुई हिंसा की घटना के बाद यह प्रतिबंध लगाया गया है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: