पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को अमृतपाल सिंह पर अपनी चुप्पी तोड़ी क्योंकि खालिस्तान समर्थकों की तलाश चौथे दिन में प्रवेश कर गई। उन्होंने कहा कि पंजाब की शांति और सद्भाव और देश की प्रगति आप सरकार की प्राथमिकता है। कई आपराधिक मामलों में वांछित खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के नेतृत्व में पंजाब सरकार ने शनिवार को वारिस पंजाब डे (डब्ल्यूपीडी) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई शुरू की। पंजाब पुलिस के मुताबिक, कार्रवाई में अब तक 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पिछले कुछ दिनों में, कुछ तत्व विदेशी शक्तियों की मदद से पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे और घृणित भाषण दे रहे थे। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और उन्हें गिरफ्तार किया गया है और उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी। उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है, उन्हें सख्त सजा दी जाएगी। जो लोग पंजाब की शांति को भंग करने की कोशिश करेंगे, उनके साथ सख्ती से निपटा जाएगा।

पंजाबी दोस्ती और शांति बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अगर उकसाया जाए तो हम भी करारा जवाब दे सकते हैं। आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भी अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के लिए पंजाब सरकार को बधाई दी। जब हम पंजाब में सत्ता में आए, तो लोगों ने कहा कि वे (आप) शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली के क्षेत्र में काम कर सकते हैं, लेकिन कानून और व्यवस्था की स्थिति को संभालना कठिन होगा। पिछली सरकारों से हमें जो व्यवस्था विरासत में मिली है, उससे पता चलता है कि अपराधियों और गैंगस्टरों को राजनीतिक संरक्षण दिया जाता था, केजरीवाल ने कहा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: