बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष ने आज रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ज्वॉइन कर लिया। इस मौके पर RPI के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि जिसने अनुराग कश्यप को किया घायल वो है पायल। पिछले दिनों ही केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पायल से मुलाकात की थी।

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार घोष ने कहा कि वह देश के लिए कुछ करने के लिए आरपीआई (ए) में शामिल हुईं और अठावले को कश्यप के खिलाफ उनकी लड़ाई में समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया। अभिनेता अठावले की उपस्थिति में कुछ अन्य लोगों के साथ पार्टी में शामिल हुए।

अठावले ने कहा कि घोष और अन्य लोगों का पार्टी में प्रवेश इसे मजबूत करेगा। "मैंने उससे कहा आरपीआई (ए) डॉ बाबासाहेब अंबेडकर की पार्टी है। यह समाज के सभी वर्गों की मदद करता है, चाहे वह दलित हो, आदिवासी हो, ओबीसी हो, ग्रामीण हो, झुग्गी-झोपड़ी के निवासी हों। पार्टी में शामिल होने पर आरपीआई को एक अच्छा चेहरा मिलेगा। पीटीआई के अनुसार, अठावले ने कहा, '' मैंने उनसे इस बारे में चर्चा करने के बाद पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार था।

केंद्रीय मंत्री ने यह भी दावा किया कि घोष द्वारा लगाए गए आरोपों से लगातार इनकार करने वाले कश्यप को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। अभिनेता ने सितंबर में कश्यप के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया था और महाराष्ट्र के राज्यपाल बीएस कोश्यारी से मुलाकात कर फिल्म निर्माता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उनके साथ राज्यसभा सदस्य अठावले भी थे। दोनों ने मुंबई पुलिस के संयुक्त आयुक्त (कानून और व्यवस्था) विश्वास नांगारे पाटिल से भी मुलाकात की, जो अभिनेता के लिए सुरक्षा की मांग कर रहे थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: