केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को अपने वाहन से निकले और शहर की दो दिवसीय यात्रा के लिए चेन्नई में उतरने के कुछ ही मिनट बाद समर्थकों का अभिवादन करने के लिए हवाई अड्डे के बाहर व्यस्त जीएसटी रोड पर चले गए।

दिल्ली से आने के तुरंत बाद, अमित शाह को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उनके डिप्टी ओ पन्नीरसेल्वम, वरिष्ठ कैबिनेट सदस्यों और भाजपा के राज्य अध्यक्ष एल मुरुगन ने दूसरों के बीच शहर के होटल में ले जाने से पहले उनका स्वागत किया।
शाह की यात्रा के बाद शहर में एक भारी सुरक्षा कवर प्रदान किया गया है, जिसके दौरान वह राज्य भाजपा के पदाधिकारियों से मिलेंगे और संभवत: रविवार सुबह रवाना होने से पहले अगले अप्रैल-मई तक तमिलनाडु चुनावों पर चर्चा करेंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पोल-बाउंड तमिलनाडु के पार्टी प्रभारी, सीटी रवि, और मुरुगन द्वारा टो में अपनी सुरक्षा विस्तार के साथ, गृह मंत्री ने सुबह से हवाई अड्डे पर थोपे गए समर्थकों का गर्मजोशी से स्वागत किया।
हालांकि, हवाई अड्डे से बाहर निकलने के बाद, अमित शाह की कार अचानक बंद हो गई और वह बाहर निकल गए, थोड़ी दूरी पर चलने से पहले, भाजपा और अन्नाद्रमुक कार्यकर्ताओं के स्कोर पर लहराया जो उन्हें अपने संबंधित पार्टी के झंडे के साथ प्राप्त करने के लिए इकट्ठा हुए थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: