उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा, "दिवाली के दौरान भारी भीड़ थी। गणेश चतुर्थी के समय भी, हमने भीड़ देखी। हम संबंधित विभागों से बात कर रहे हैं। हम अगले 8-10 के लिए स्थिति की समीक्षा करेंगे। और फिर लॉकडाउन के बारे में आगे निर्णय लिया जाएगा। "
जबकि बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर निगम) का कहना है कि मुंबई में कोरोनोवायरस की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है, पिछले कुछ दिनों के आंकड़ों से सकारात्मक मामलों की संख्या में लगातार वृद्धि देखी गई है।
इस सप्ताह के शुरू में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे ने मुंबई में कोरोनवायरस की स्थिति का आकलन करने के लिए कलेक्टर और अतिरिक्त नगर आयुक्त की उपस्थिति में बीएमसी के उप नगर आयुक्तों (डीएमसी) के साथ समीक्षा बैठक की।
"हर अधिकारी, सरकार के मंत्री स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं और यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे हैं कि कोरोनोवायरस की तीसरी लहर मुंबई से न टकराए। भले ही यह हो, हमें इसके लिए अच्छी तरह से तैयार होना चाहिए। हमारे पास पर्याप्त ऑक्सीजन सिलेंडर, वेंटिलेटर और आईसीयू बेड हैं। स्थिति को संभालें। इसके अलावा, हम कोरोनोवायरस प्रोटोकॉल, विशेष रूप से फेस मास्क के उपयोग के संबंध में रोकथाम और अधिक जागरूकता पैदा करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: