परोपकारी और द मूर्ति ट्रस्ट की अध्यक्ष सुधा मूर्ति को राज्यसभा के लिए नामित किया गया है। विभिन्न क्षेत्रों में उनके योगदान की सराहना करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सुधा मूर्ति हमारी नारी शक्ति का एक शक्तिशाली प्रमाण हैं।

पीएम मोदी ने मूर्ति को बधाई देने के लिए एक्स का रुख किया और कहा, मुझे खुशी है कि भारत के राष्ट्रपति ने सुधा मूर्तिजी को राज्यसभा के लिए नामित किया है। सामाजिक कार्य, परोपकार और शिक्षा सहित विभिन्न क्षेत्रों में सुधा जी का योगदान बहुत बड़ा और प्रेरणादायक रहा है। उनकी उपस्थिति राज्यसभा हमारी नारी शक्ति का एक शक्तिशाली प्रमाण है, जो हमारे देश की नियति को आकार देने में महिलाओं की ताकत और क्षमता का उदाहरण है। उनके सफल संसदीय कार्यकाल की कामना करता हूं।'

सुधा मूर्ति, जो इस समय थाईलैंड में हैं, ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि विश्व महिला दिवस के मौके पर यह खबर मिलना बेहद खास है। उन्होंने पीएम मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि अब उन्हें देश की सेवा करने का बड़ा मंच मिल गया है। 
मूर्ति, एक प्रसिद्ध लेखक, ने डॉलर बहू, ग्रैंडमा बैग ऑफ़ स्टोरीज़, द मदर आई नेवर न्यू और अंग्रेजी और कन्नड़ दोनों में कई अन्य किताबें लिखी हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: