धर्मा प्रोडक्शन और अभिनेता कार्तिक आर्यन के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। अभिनेता अपने 'अव्यवसायिक व्यवहार' और 'रचनात्मक अंतर' के कारण करण जौहर की दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं होंगे। 2019 में फिल्म की घोषणा की गई थी लेकिन महामारी के कारण शूटिंग में देरी करनी पड़ी। यह पहली बार है जब किसी बड़े प्रोडक्शन हाउस ने अपने प्रमुख अभिनेता को मध्य-शूटिंग के स्थान पर ऐसा निर्णय लिया है। यह कहा जाता है कि धर्मा प्रोडक्शन हाउस 2008 की हिट या किसी अन्य फिल्म के सीक्वल में अभिनेता के साथ कभी भी काम नहीं करने की कसम खाई है।

हालांकि कार्तिक ने फिल्म के लिए 20 दिनों की शूटिंग पूरी कर ली थी, लेकिन प्रोडक्शन हाउस और सह-अभिनेताओं के बीच 'रचनात्मक मतभेद' को इसका कारण बताया जाता है। अगर सूत्रों की मानें, तो दोस्ताना 2 को कार्तिक, जान्हवी कपूर और टीवी एक्टर लक्ष्या सहित कलाकारों को फाइनल कर लिया गया था और अब करण का प्रोडक्शन हाउस दोस्ताना 2 के लिए एक नए अभिनेता की तलाश में है। यह कोलिन डी’कुनहा द्वारा निर्देशित होगी।

2019 में, करण जौहर ने घोषणा की कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दोस्त 2 के लिए एक साथ आएंगे। इस जोड़ी ने फिल्म के लिए पंजाब में एक सप्ताह तक शूटिंग की।

मूल फिल्म में अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म दो लड़कों सैम और कुणाल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हें नेहा के घर में रहने के लिए जगह मिलती है, उन्होंने अभिनय किया कि वे समलैंगिक हैं। दोनों लड़कों को एक ही लड़की से प्यार हो गया, जबकि वह अपने बॉस के लिए गिर गई, जो बॉबी देओल द्वारा निभाया गया था। विवादों के बावजूद पहली किस्त एक बड़ी सफलता थी।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: